सुभाषग्राम में शांति रैली, अत्याचार के खिलाफ दर्ज किया विरोध, बांग्लादेश में हिंदुओं को सुरक्षा दें


सुभाषग्राम में शांति रैली, अत्याचार के खिलाफ दर्ज किया विरोध, बांग्लादेश में हिंदुओं को सुरक्षा दें

चामोर्शी,

 पड़ोसी बांग्लादेश में छात्र आरक्षण आंदोलन की बात छोड़ भी दें तो कुछ दिनों से महिलाओं, युवतियों पर अन्याय, अत्याचार और अमानवीय कृत्य, जोर-जबरदस्ती आदि जारी है। इन घटनाओं से हिंदू समाज बेहद व्यथित है. इस घटना का विरोध करते हुए चामोर्शी तालुका के अष्टी क्षेत्र के सुभाषग्राम के नागरिकों ने शांति रैली निकाली और हिंदू भाइयों पर अन्याय और अत्याचार रोकने और सुरक्षा प्रदान करने की मांग की.
 बांग्लादेश में हिंदुओं पर लगातार हो रहे अत्याचार के कारण यहां के हिंदू भाई अपना घर-बार और संपत्ति छोड़कर भारत-बांग्लादेश सीमा पर गरीबी और बीमार जीवन जी रहे हैं। जब कई हिंदू भाइयों पर अत्याचार हो रहा है तो बांग्लादेश सरकार और प्रशासन ने आंखें मूंद ली हैं। अत: हिंदुओं पर हो रहे अन्याय और अत्याचार को रोककर उन्हें सुरक्षा प्रदान की जानी चाहिए। उन्हें घर भेजने के लिए विशेष कार्रवाई की जाए आदि मांगों को लेकर डॉ. निखिल भारत बंगाली समन्वय समिति राष्ट्रीय अध्यक्ष महाराष्ट्र प्रदेश सुबोध विश्वास, प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. रंजीत मंडल के नेतृत्व में सुभाषग्राम में शांतिपूर्ण विरोध रैली निकाली गयी. इस समय मांगों का वक्तव्य
 इसे पुलिस उपनिरीक्षक पवार की ओर से भारत सरकार को प्रस्तुत किया गया। इस बार प्रतिनिधिमंडल में चामोशी, मूलचेरा तालुका से दीपक हलदर, सतीश रॉय, राबिन पाल, सुरेश शाह, राबिन शाहा, कमलेश गायन, इलावंत हलधर, दीपक रॉय, अमित मंडल, रामू बाला, राजू मिस्त्री, विक्की कर्मकार आदि शामिल थे। 


0/Post a Comment/Comments